पति से परेशान महिला ने उठाया एेसा खौफनाक कदम

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2016 - 05:05 PM (IST)

पेंसिलवेनिया:पति-पत्नी के बीच छोटे-मोटे लड़ाई झगड़े कभी-कभी एेसा भयंकर रूप घारण कर लेते है जिनका अंजाम बहुत बुरा होता है।एेसा ही एक मामला पेंसिलवेनिया के रूरल यॉर्क में सामने आया।दरअसल यहां रहने वाली शेरी शेर्मेयर(40)नाम की महिला ने अपने बच्चे के साथ खुदकुशी कर ली।वह अपने पति को लेकर बेहद परेशान रहती थीं।उनका पति शराब पीता था और बेटे की देखभाल भी नहीं करता था।ऐसे में शेरी अकेली पड़ गईं थीं जिसके चलते उसने एेसा खौफनाक कदम उठाया। 


जानकारी के मुताबिक,जब पुलिस शेरी के घर पहुंची तो उसका शव उनके बेड पर पड़ा था।उनके सिर में गोली का निशान था। उन्होंने खुदकुशी करने से पहले अपने बेटे का गला घोंट दिया था।इस समय उनका पति घर पर नहीं था।पेंसिलवेनिया पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि शेरी के किसी दोस्त ने फेसबुक पोस्ट देखी थी।इसमें खुदकुशी करने का जिक्र किया गया था।


फेसबुक पोस्ट में उसने लिखा था कि वह अपने बेटे का अकेले ही पालन-पोषण कर रही हैं।उन्होंने लिखा,'मैं अंदर ही अंदर मर रही हूं।मैं अब लोगों से नहीं मिलती हूं।मैं सोचती थी कि बेटे के लिए मेरा प्यार पर्याप्त होगा,लेकिन ऐसा नहीं है।काश मैंने यह समय तुम्हारे साथ न बिताया होता।'शेरी ने लिखा,'तुम अपने बेटे को दोबारा नहीं देख पाओगे। तुम्हें अपने बेटे पर कोई अधिकार नहीं है।तुम बुरे इंसान हो।' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News