पैसा कमाने का पागलपन हुआ सवार, करने लगी एेसा काम ! (pics)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2017 - 04:49 PM (IST)

न्यूयॉर्क:न्यूयॉर्क में एक लड़की प्रोफेशनल डेटर का काम करती है। 23 साल की Sophia Chartreuse, अपने इस काम से  साल की 15000 डॉलर सैलरी लेती है। 4 साल पहले 19 साल की Sophia अपनी गरीब के साथ न्यूयॉर्क आयी थी। आज सोफिया की साल की कमाई 15000 डॉलर है। अपनी उम्र से दोगुनी उम्र के आदमियों के साथ सिर्फ डिनर करने से उनके  पास इतने पैसे आ जाते हैं। उसका मानना है कि छोटे से बजट में बड़े सपनों को पूरा करने के लिए इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है।

ये प्रोफेशनल डेटर एक रात के लिए घर बुलाकर खाना खिलाने के लिए 100डॉलर चार्ज करती है। शुरूआत में ये सिर्फ नॉर्मल कॉफी डेट्स पर जाया करती थी। बाद में इसे ग्लैमरस नाइट्स पर जाने में कोई हिचक नहीं रही। Sophia ने बताया कि कैसे whatsyourprice.com पहली डेट के लिए औरतों को पैसे देती है। यहां पर अलग-अलग तरह के ऑफर होते है इसकी शुरूआत 50 डॉलर से लेकर 200 डॉलर तक होती है। बहुत से बिजनेस मैन न्यूयॉर्क आते है पर अकेले घूमना नहीं चाहते ।

इस तरह की डेट्स में जिन लोगों के साथ उसने डिनर किया वो उसके काफी अच्छे दोस्त भी बन गए है। Sophia अपने इस काम से काफी खुश है उसके के लिए फेक नामों के साथ रोज नए लोगों से मिलना एक तरह का पागलपन है जिसमें उसे काफी मजा आता है। 4 साल में ही सोफिया ने न्यूयॉर्क जैसे मंहगे शहर में इस डेटिंग की बदौलत अपना घर भी ले लिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News