लंबी सेविंग्स के बाद महिला ने पार्लर जाकर 40 हज़ार खर्च कर कटवाए बाल, आईना देखते ही फूट-फूटकर रोई Video हुआ वायरल

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 03:40 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क:  हर महिल को खूबसूरत दिखने की चाह होती है लेकिन इस बीच अगर महिला ढे़रों पैसे खर्च करने के बाद भी उसे सर्विस अच्छी न मिले तो हर महिला को दुख होता है ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल, एक महिला ने अपने बालों को खूबसूरत बनाने के लिए चालीस हजार खर्च किए लेकिन इसके बावजूद महिला को अच्छी सर्विस नहीं मिली जिसके बाद उसका बेहद बूरा हाल हुई।
 

दरअसल, यह महिला अपने काले बालों को गोल्डन ब्राउन  करना चाहती थीं. इसके लिए महिला ने काफी समय से पैसे जमा करने शुरू कर दिए थे, लेकिन जब आख़िरकार उसने चालीस हजार खर्च करने के बाद अपने बालों का हाल देखा तो फूट-फूटकर रो पड़ीं। लीना ने अपने हेयर ट्रीटमेंट का वीडियो शेयर किया। लीना न्यूयॉर्क में रहने वाली स्टूडेंट हैं। इस हेयर ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उन्होंने काफी समय पहले से सेविंग्स शुरू कर दी थी,  वो अपने नेचुरल काले बालों को डर्टी ब्लॉन्ड बनाना चाहती थीं,  इसके लिए वो एक सैलून में गईं और वहां हेयर कट और कलरिंग करवाया लेकिन अंत में जो उसे रिजल्ट मिला, उसे देख लीना की आंखों से आंसू निकल आए।

 
 लीना के मुताबिक़, उन्हें ब्लॉन्ड लुक चाहिए था, लेकिन चालीस हजार की सेविंग्स खर्च करने के बाद भी उनके बाल लाल हो गए। जिसके बाद वह फूट फूट कर रोई।  लीना के इस वीडियो को अभी तक करीब 9  लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।  वहीं एक यूजर ने लीना को हौंसला देते हुए लिखा कि चूकि उनके बाल काले थे इस वजह से ब्लॉन्ड बनाने से पहले उसे लाल किया जाता है,  दो से तीन सिटिंग्स के बाद उनके बाल ब्लॉन्ड हो जाएंगे. इसमें रोने की कोई बात नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News