VIDEO: प्लेन क्रैश के बाद पायलट के कंधे में जा घुसा पेड़ का ''तना'', डॉक्‍टर भी हुए हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 12:24 PM (IST)

मॉस्कोः यूरोपीय देश बेलारूस में एक ऐसा वाक्‍या सामने आया है जिसे देखने और जानने के बाद आप रौंगटे खड़े हो जाएंगे। हाल ही में मॉस्कों में एक दिल दहला देने वाली वीडियों सामने आई है। यहां एक शख्‍स ने घर पर ही उड़ने वाली एक मशीन (माइक्रोलाइट प्‍लेन) बनाई और उसे लेकर उड़ गया। थोड़ी ही देर बाद वो क्रैश हो गया और पायलट जंगल में आ गिरा।
PunjabKesari
इस हादसे में पेड़ की एक भारी-भरकम डाली उसके कंधे के आरपार हो गई। आपने हॉलीवुड फिल्‍म गार्जियन ऑफ गैलेक्‍सी देखी होगी और आपको उसका किरदार ग्रूट भी याद होगा। तो समझ लीजिए कि पायलट की हालत बिल्‍कुल ग्रूट जैसी हो गई थी। फिलहाल पायलट को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत अब खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

डॉक्‍टरों के भी उड़े होश 
डॉक्‍टरों ने देखा तो होश उड़ गए अंग्रेजी वेबसाइट द सन के मुताबिक 36 वर्षीय इवान क्रासोस्‍की देश की सीमा में ही अपना एक माइक्रोलाइट प्लेन उड़ा रहे थे, जिसे पैराट्राइक कहा जाता है। लेकिन किसी तकनीकी खराबी के चलते वह क्रैश हो गया और एक जंगल में आ गिरा। उपर से गिरते वक्‍त इवान एक पेड़ से टकरा गए और पेड की एक मोटी डाल उनके दाएं कंधे में घुस गई। गंभीर जख्‍मी और खून से लथपथ इवान को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्‍हें देखकर डॉक्‍टरों के भी होश उड़ गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News