फूड प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी में फैला कोरोना, 24 कर्मचारी हुए संक्रमित

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 04:39 PM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका कोरोना वायरस के सामने पूरी तरह से बेबस नजर आ रहा है। अमेरिका में इस वायरस से लगभग एक लाख लोगों की मौत हो चुकी है। अब अमेरिका की एक फूड प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। अमेरिका में पास्ता बनाने वाली एक कंपनी ने स्पोकेन शहर में स्थित अपनी फैक्टरी में कोरोना वायरस फैलने की घोषणा की है।

PunjabKesari

यह खबर ऐसे समय में सामने आयी है जब अमेरिकी सरकार अर्थव्यवस्था को फिर से खोलने की तैयारी कर रही है। अखबार ‘द स्पोक्समैन-रिव्यू’ की खबर के मुताबिक फिलाडेल्फिया मैक्रोनी कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में बताया कि उसके 72 कर्मचारियों की कोविड-19 के लिए जांच की गई और 24 कर्मी संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि स्पोकेन काउंटी में बृहस्पतिवार और शुक्रवार के बीच 31 नए मामले आने के साथ ही संक्रमण के मामलों की वृद्धि हुई है।

PunjabKesari

कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि फैक्टरी के सभी कर्मचारियों की जांच की गई है और फैक्टरी को संक्रमण मुक्त किया गया है। कंपनी संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के लिए स्पोकेन रिजनल हेल्थ डिस्ट्रिक्ट के साथ मिलकर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि सभी कर्मचारियों को क्वारंटीन कर लिया गया है और इस बात की जानकारी ली जा रही है कि जो लोग संक्रमित पाए गए हैं उन्होंने पिछले कुछ दिनों में किससे मुलाकात की थी।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News