अमेरिकी अभिनेत्री का दावा- ब्रिटिश PM बोरिस के साथ हो चुकी हम-बिस्तर

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 04:52 PM (IST)

लंदनः  इसी साल जुलाई ब्रिटिश प्रधानमंत्री का पदभार संभालने वाले बोरिस जॉनसन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में सांसद निलंबन के बाद सुप्रीम कोर्ट से उन्हें फटकार मिली थी और उन्होंने महारानी एलिजाबेथ-II से माफी भी मांगनी पड़ी। इसके अलावा अब वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरह ही दूसरी औरतों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दावों से भी घिर चुके हैं।

PunjabKesari

अमेरिकी मॉडल जेनिफर अर्कुरी ने अपने दोस्तों के बीच दावा किया है कि जब जॉनसन लंदन के मेयर थे, तब वह उनके साथ हम-बिस्तर हुई थीं। यह खबर ब्रिटेन के अखबार द संडे टाइम्स ने छापी है। गौरतलब है कि जेनिफर बॉलीवुड में भी नजर आ चुकी हैं। वह गोविंदा के साथ नॉटी ऐट में छोटा किरदार निभा चुकी हैं। उधर, बोरिस ने इस बात से इंकार किया है। उनके मुताबिक अर्कुरी के साथ उनके कोई भी अनुचित रिश्ता नहीं था। हालांकि, जेनिफर अर्कुरी ने अपनी टेक कंपनी के लिए 126,000 पाउंड सरकारी धन हासिल किया था।

PunjabKesari

द टेलीग्राफ के मुताबिक तीन विदेशी व्यापार मिशन में बोरिस के साथ रहने वाली अर्कुरी ने लॉस एंजेल्स वाला घर छोड़ दिया और छुट्टी पर चली गईं, लेकिन एक संक्षिप्त बयान में उन्होंने कहा कि उनके व्यापारिक रिश्ते थे। लंदन के संडे टाइम्स के मुताबिक वे दोनों 2012 में जॉनसन के बतौर मेयर दूसरे अभियान के लिए बस में मिले थे।

PunjabKesari

जॉनसन तब 47 वर्ष के शादीशुदा थे और अर्कुरी 27 साल की थीं और अपने बिजनस कोर्स के आखिरी चरण में थीं । अर्कुरी को 2011 की बॉलीवुड फिल्म नॉटी ऐट में रूप से देखा जा सकता है, जिसे जगमोहन मूंदड़ा ने निर्देशित किया था। गौरतलब है कि अर्कुरी 2011 में अमेरिका से लंदन चली गई थीं, क्योंकि उन्हें बॉलीवुड फिल्म में भूमिका देने का वादा किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News