ब्रिटेन में पीएम मोदी का स्वागत होगा इस मशूहर पाश्र्व गायिका के गाने से

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2015 - 08:04 PM (IST)

लंदन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी ब्रिटेन दौरे पर उनका स्वागत हिंदी सिनेमा की मशूहर पाश्र्व गायिका कनिका कपूर के नए गीत से होगा। इस गीत में दोनों देशों के बीच की मित्रता का बखान किया गया है।  ‘हेलो नमस्ते’ नामक इस गीत में ब्रिटेन-भारत मित्रता का जिक्र है। इस गीत को कीर्ति माथुर ने संगीत दिया है।

कीर्ति माथुर का कहना है, ‘‘साथ में गाना आसन है। यह गीत ‘ये दोस्ती’ (शोले का गीत) के अहसास के साथ शुरू होता है और इसमें भंगड़ा का भी भाव है। इसे कनिका कपूर अगले सप्ताह वेम्बले स्टेडियम में पेश करेंगी तथा इस प्रमुख अवसर को यादगार बनाने का यह सर्वश्रेष्ठ जरिया है।’’ 
 
कनिका कपूर ‘रागिनी एमएमएस-2’ के लिए बेबी डॉल गीत गाकर खासी सुर्खियों में आई थीं। यह गाना सनी लियोनी पर फिल्माया गया था। आयोजक ‘यूरोप इंडिया फोरम’ ने एक बयान में कहा, ‘‘यह गीत ब्रिटेन और भारत के बीच के अटूट तालमेल तथा दोनों देशों के बीच के नए रिश्ते का जश्न है। ब्रिटेन की सरजमीं पर किसी विदेशी नेता का यह सबसे बड़ा स्वागत समारोह है और इसकी विषयवस्तु ‘दो महान देश, एक गौरवशाली भविष्य’ है।’’  प्रधानमंत्री मोदी अपने ब्रिटेन दौरे पर 13 नवंबर को वेम्बले स्टेडियम में भारतीय मूल के 60,000 से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे।     
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News