महिला ने 20 भूतों के साथ बताया सेक्स का अनुभव, किया चौंकाने वाला दावा

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 04:17 PM (IST)

लंदनः  इंग्लैंड में कुछ दिनों पहले 20 भूतों के साथ सेक्स करने का दावा करने वाली महिला ऐमेथिस्ट रेल्म ने अब नया खुलासा कर चौंका दिया है। उन्होंने भूतों के साथ सेक्स का अनुभव सांझा करते हुए बताया कि ये उसे किसी व्यक्ति के साथ सेक्स से ज्यादा संतुष्टिदायक लगा। रेल्म ने दावा किया है कि वह पिछले 9 महीने से अपने एक भूत प्रेमी के साथ रह रही है। रेल्म के अनुसार, उसने पहली बार भूत की आवाज सुनी और भूत ने पिछले हफ्ते उसे शादी के लिए प्रपोज किया। रेल्म का कहना है कि वह अब अपने प्रेमी (भूत) के साथ शादी करने वाली है।PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐमेथिस्ट रेल्म ने भूत के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया है। महिला अपने प्रेमी (भूत) के साथ एक दूर-दराज के एक इलाके में शादी के बाद रहने की योजना बना रही है। ऐमेथिस्ट रेल्म ने बताया कि उनको अपने प्रेमी (भूत) का नाम और वह मेल है या फीमेल, ये अभी नहीं पता। ऐमेथिस्ट के अनुसार, भूत ने घुटनों पर बैठकर उसको प्रपोज किया है। महिला ने बताया कि उसे पहली बार सॉमरसेट की ट्रिप पर जाते हुए अपने पार्टनर की आवाज सुनाई दी थी।

PunjabKesari
भूत ने उससे पूछा था कि क्या वह उससे शादी करेंगी। महिला ने बताया कि उसकी आवाज बेहद खूबसूरत, सेक्सी और रियल थी। इससे पहले ऐमेथिस्ट रेल्म ने द सन को इंटरव्यू में कहा था की सेक्स के दौरान उन्हें भूत के वजन और उसकी ताकत का एहसास हुआ था। ऐमेथिस्ट ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका प्रेमी नर है या मादा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News