कनाडा में दो जगहों पर गोलीबारी, दो लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 03, 2018 - 12:34 AM (IST)

बरैप्टनः कनाडा के बरैंपटन में दो स्थान पर गोलीबारी होने की ख़बर सामने आई है। इन गोलीबारी की घटनाएं दौरान 2 लोगों की मौत हो गई और एक ओर औरत भी घायल हुई है। यह गोलीबारी की घटनाएं रविवार सुबह हुई। पील रीजनल पुलिस गोलीबारी के मामलों की जांच कर रही है।

रविवार सुबह करीब 2 बजे इमरजेंसी क्रू ने गोलियों की आवाज़ सुनने के बाद फ़ोन करके वोडन स्ट्रीट पूर्व में बुलाया गया। पील पैरामैडिकस ने कहा कि घटना के बाद एक पुरुष और एक औरत को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। पुरुष ज़ख्मी की सुबह 8 बजे के करीब इलाज दौरान मौत हो गई और अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। इस सम्बन्ध में पुलिस को एक सफ़ेद रंग के संदिग्ध जिसके पास फोर्ड F1 पिकअप ट्रक था, जिसकी पुलिस को तलाश है। पुलिस ने पीडितों की पहचान उजागर नहीं की है।

पहली घटना से कुछ ही समय बाद पुलिस को सनफोरस्ट ड्राइव इलाके में फ़ोन करके बुलाया गया। मौके पर पहुंची पील पुलिस ने देखा कि एक पुरुष पीडित की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। यह घटना सुबह करीब 6:30 बजे घटी। इस मामले में पुलिस को संदिग्ध के बारे कोई जानकारी नहीं मिल सकी है और न ही यह पता लग सका है कि दोनों घटनाओं में कोई सम्बन्ध है या नहीं। पुलिस घटना के बाद रोड बंद करके मामले की जांच में लगी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News