चुनाव के प्रचार के लिए ट्रंप ने चुना अपना पुराना साथी, बोले- दूसरी जीत के लिए उत्साहित हूं

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 08:40 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में अब 16 हफ्ते से भी कम वक्त बचा है और इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के नए प्रमुख के नाम की घोषणा की। राष्ट्रपति ने बुधवार रात को एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि बिल स्टेपियन को ट्रंप प्रचार अभियान के प्रबंधक की भूमिका दी गई है।

 

स्टेपियन ने ब्राड पार्स्केल का स्थान लिया है। ट्रंप ने कहा कि बहुत लंबे वक्त तक मेरे साथ रहे और हमारी शानदार डिजिटल एवं डेटा रणनीतियों की अगुवाई करने वाले ब्राड पार्स्केल प्रचार अभियान के वरिष्ठ सलाहकार के तौर पर यह भूमिका निभाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों 2016 की हमारी ऐतिहासिक जीत में शामिल रहे और मैं एक साथ मिलकर बहुत बड़ी और सबसे महत्वपूर्ण दूसरी जीत के लिए उत्साहित हूं।

 

राष्ट्रपति ने कहा कि इस बार की जीत बहुत आसान होनी चाहिए क्योंकि हमारे चुनावी नंबर तेजी से बढ़ रहे हैं, अर्थव्यवस्था बेहतर हो रही है, टीका और इलाज जल्द ही सामने होंगे और अमेरिकी सुरक्षित सड़कें और समुदाय चाहते हैं। ताजा चुनाव पूर्व सर्वेक्षण के अनुसार ट्रंप के डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रतिद्वंद्वी जो बाइडेन आठ प्रतिशत से अधिक अंकों से राष्ट्रीय चुनाव में आगे चल रहे हैं। फॉक्स न्यूज के अनुसार पार्स्केल ने 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप का डिजिटल विज्ञापन अभियान संभाला था और ट्रंप को मिली जीत का श्रेय काफी हद तक उन्हें दिया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Related News

Recommended News