नाक के कैंसर से चेहरे का हो गया था ये हाल और फिर जो हुआ...(Pics)

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2017 - 01:41 PM (IST)

नई दिल्ली: कैंसर कितनी खतरनाक बीमारी है ये तो सभी जानते हैं। इसी कैंसर ने एक हंसते खेलते परिवार की खुशियां छीन ली। दरअसल एरिक(62)नाम के शख्स के साथ भी कुछ एेसा हुआ, जब एरिक डॉक्टर के पास अपनी नाक चैक करवाने गया तो डॉक्टरों ने उन्हें चौंका देने वाली बात बताई जिसे सुन एरिक हैरान रह गया। दरअसल एरिक को नाक का कैंसर हुआ था। एरिक के नाक का ट्यूमर इतना बढ़ गया था कि उसने आधे चेहरे को ढक लिया था जिसके चलते चेहरे के बाईं तरफ वाले हिस्से को हटाना पड़ा। 


एरिक ने अपनी नाक बचाने के लिए अपने चेहरे का बुरा हाल कर दिया। अब एरिक का चेहरा डरावना दिखने लगा था। अॉपरेशन करके ट्यूमर तो निकाला गया पर उसका चेहरा भी बिगड़ गया। 


एेसे बदली लाइफ
चेहरे के बाएं हिस्से को हटाने के बाद एरिक ने 8 सर्जरी करवाई ताकि चेहरे में कुछ सुधार हो सके। लेकिन ऐसा कुछ भी न हो सका।फिर “Embarrassing Bodies” रियलिटी शो में एरिक की मुलाकात एक डॉक्टर से हुई। वो डॉक्टर एरिक के लिए एक वरदान की तरह साबित हुआ। उस डॉक्टर ने एरिक के चेहरे को 'डिजिटल स्कैनिंक टेक्नोलॉजी' से बिल्कुल ही बदल दिया। एरिक ने अपने चेहरे को पाने के लिए अपनी आधी कमाई खर्च कर डाली। एरिक ने डॉक्टर्स को धन्यवाद दिया। एरिक की जिंदगी में फिर से नई खुशियां आईं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News