जेल की सलाखों से निकल भागा मरियल कैदी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 12:45 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः जुर्म की दुनिया में सिर्फ बाहुबली ही नहीं कई बार दुबले-पतले बदमाश भी अपने कारनामों से मशहूर हो जाते हैं। ताजा मामला बोलिविया का है जहां एक दुबले-पतले मरियल चोर जॉर्ज मंटिला उर्फ कोको को चोरी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया था। मगर, वह अपने पतले होने का फायदा उठाते हुए जेल की सलाखों के बीच से निकल कर भाग गया अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद यह खबर अंतरराष्ट्रीय समाचारों और सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गई है।

बताया जा रहा है कि बोलिविया की राजधानी में एक घर में चोरी के लिए वह घुसा था। सीसीटीवी वीडियो में दिखाई देने के बाद कोको को ला पाज में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उसे "विला फातिमा के चोर" के रूप में भी जाना जाता है। यह नाम उसे इसलिए मिला है क्योंकि वह इसी इलाके में आमतौर पर चोरी करता था। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, तो वह घरों के ताले तोड़ने में मददगार कई प्रकार के टूल्स को ले जा रहा था। उस पर चोरी का आरोप लगाया गया और उसे स्थानीय जेल में बंद कर दिया गया।

हालांकि, कोको ने वहां ज्यादा समय नहीं बिताया और जब गार्ड उसे नहीं देख रहे थे, तो वह पतली सलाखों के बीच से निकल कर भाग गया। जिस जेल में उसे रखा गया था, वहां भी सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था और उसमें कोको के भागने का वीडियो कैद हो गया था। मगर, किसी ने उस वीडियो को सप्ताहांत में लीक कर दिया था। स्थानीय पुलिस इस मामले के सार्वजनिक हो जाने के बाद शर्मिंदा हो गई थी और उस भगोड़े को पकड़ने के लिए पुलिस ने कोशिशें तेज कर दी थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News