फोरमैन का काम करने वालों के लाइफ में आया ट्विस्ट, पलक झपकते हो गए मालामाल

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 11:01 AM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः  किस्मत कब कहां चमक जाए किसे पता। एेसा ही कुछ हुआ है गैराज में काम करने वाले दो युवको के साथ जिनकी 10 लाख डॉलर (करीब 6.5 करोड़ रुपए) जीते। संयुक्त अरब अमारीत (यूएई) में रह रहे भारतीय मूल के दो दोस्तों ने दुबई के ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलिनेयर ड्रा में रकम जीती है। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया कि इस युगल ने जो टिकट खरीदी थी, उसे दुबई अंतरार्ष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को हुए ड्रॉ में विजेता के रूप में चुना गया।

थोमन्ना (36) केरल के निवासी हैं, और शारजाह में एक ऑटोमोटिव गैराज में फोरमैन के रूप में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि वे और सेबेस्टिन (जो अरेबियन ऑटोमोबाइल्स के कर्मचारी हैं) इस इनामी राशि को आपस में आधा-आधा बांटेंगे, क्योंकि दोनों ने मिलकर लॉटरी का टिकट खरीदा था। थोमन्ना ने कहा, “इस विस्मयकारी जीत के लिए दुबई ड्यूटी फ्री को धन्यवाद। यह निश्चित रूप से हम दोनों को लंबे समय तक काम आएगा।

सेबेस्टिन ने इस लॉटरी का टिकट पांच बार खरीदा था और हर बार घर लौटकर अपनी मां से मजाक से कहते थे कि उन्होंने लॉटरी का इनाम जीत लिया है। दोनों दोस्तों ने अभी तक यह फैसला नहीं किया है कि वे इस इनामी राशि का किस प्रकार से उपयोग करेंगे। हालांकि वे दोनों दुबई में रहना और काम करना जारी रखेंगे। थोमन्ना ने बताया, “फिलहाल उनकी भारत लौटने की कोई योजना नहीं है। हम यहीं रहेंगे।”
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News