लड़की ने झूठ बोल कर 16 करोड़ में बेची अपनी वर्जिनिटी

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2017 - 03:26 PM (IST)

रोमानिया: रोमानिया की एलेक्जेंड्रा कैफरीन ने एक बिजनेसमैन से अपनी वर्जिनिटी का सौदा कर लिया है। हांगकांग के बिजनेसमैन ने इसके लिए करीब 16 करोड़ रुपए कीमत चुकाई है। बता दें, कैफरीन ने बीते साल नंवबर में पेरेंट्स के लिए घर खरीदने की बात कहकर वर्जिनिटी बेचने का ऐलान किया था, जिस पर काफी हंगामा भी मचा था। बुचारेस्ट की रहने वाली 18 साल की कैफरीन ने जर्मनी बेस्ड सिंड्रेला एस्कॉर्ट एजेंसी के जरिए ये सौदा किया। वर्जिनिटी के लिए करोड़ों की कीमत चुकाने वाले हांगकांग के बिजनेसमैन का नाम अभी सामने नहीं आया है।

इस एस्कॉर्ट एजेंसी को डॉर्टमंड सिटी से 26 साल के जेन जकोबेल्स्की चलाते हैं। हालांकि, जेन ने पहले ऐसी किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्शियल सर्विस देने की बात से इनकार किया था। बता दें, पिछले साल नवंबर में कैफरीन ने वर्जिनिटी की नीलामी करने के अपने स्टेटमेंट से सभी को चौंका दिया था।  कैफरीन ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए साढ़े 8 लाख पाउंड (सवा सात करोड़) की कीमत लगाई थी। उसने कहा था कि वो एक गरीब देश से ताल्लुक रखती है और वर्जिनिटी बेचकर अपने पेरेन्ट्स के लिए मकान खरीदना चाहती है। उसने खुद को वर्जिन साबित करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट्स पेश करने का भी दावा किया था।

कैफरीन के पेरेंट्स को जब उसके इस ऐलान का पता चला था, तो वो परेशान हो गए थे।  एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो समझ नहीं पा रहे हैं कि उनकी बेटी ऐसा क्यों कर रही है। उन्होंने कहा था कि वो घर बचाने के लिए वर्जिनिटी बेचने की बात कर रही, जबकि हमें कोई फाइनेंशियल दिक्कत है ही नहीं।
कैफरीन की मां एलेना बेटी के प्लान के बारे में जानकर रोए जा रही थीं। वहीं, उसके पिता टोनी बहुत निराश थे। पेरेन्ट्स ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर उनकी बेटी अपने प्लान को आगे बढ़ाती है तो वो उससे रिश्ता तोड़ लेंगे।

कैफरीन के पिता पुलिसमैन और मां फार्मासिस्ट है। वो किसी भी तरह की फाइनेंशियल क्राइसिस में नहीं हैं। कैफरीन ने बताया था कि 15 साल की उम्र में उसने टीवी पर एक फिल्म देखी थी। इसमें एक लड़की अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए खुद को एक रात के लिए बेचती है। ये फिल्म देखकर उसे वर्जिनिटी बेचने का आइडिया मिला। इसके बाद कैफरीन ने एक ऑनलाइन एस्कॉर्ट एजेंसी से कॉन्टैक्ट किया और अपनी वर्जिनिटी की ऑनलाइन बोली लगाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News