खुद को मोरक्को का PM बता रेस्टोरेंट में करवाई VIP की तरह खातिरदारी (video)

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 05:35 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः कोई आदमी एक रेस्टोरेंट में सीट के लिए इतना बढ़ा झूठ बोल सकता है ये आप सोच भी नहीं सकते । एेसी ही एक घटना विदेश के एक होटल में देखने को मिली है जहां एक व्यकित में खुद को मोरक्को का पी.एम बताकर रेस्टोरेंट में वी.आई.पी खातिरदारी करवाई।  
PunjabKesari
रेस्टोरेंट के स्टाफ ने भी उस शख्स की बात मान ली और पीएम समझकर उसे बुकिंग दे दी। वहां उसकी न सिर्फ खूब आवभगत हुई, बल्कि स्टाफ ने उसका ऑटोग्राफ भी लिया। न्यूयॉर्क में रह रहे इस शख्स के बेटे ने ट्विटर पर अपने पिता का ये अनोखा किस्सा शेयर किया है। ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये मामला रूस का है।


बेटे ने तीन दिन पहले @Ihab8knicks नाम के अपने ट्वीट हैंडलर पर ये किस्सा शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है। बेटे ने ट्वीट में कहा, ''मेरे पिता एक रेस्टोरेंट में टेबल बुक कराना चाहते थे, लेकिन रेस्टोरेंट ने बुकिंग फुल होने की बात कर उन्हें मना कर दिया।
PunjabKesari
कुछ मिनट बाद ही उन्होंने मोरक्को का पीएम बनकर फोन किया। तब रेस्टोरेंट ने उन्हें वहां की सबसे बेस्ट टेबल ऑफर की। बेहतरीन डिनर के बाद शेफ ने उनसे एक प्लेट पर साइन करने को कहा और साथ में फोटो भी क्लिक कराया।" बेटे ने पिता की रेस्टोरेंट में खातिरदारी का वीडियो भी शेयर किया है। इस ट्वीट को ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 80 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News