इमरान की शपथ अब 11 की जगह 18 को, क‌पिल, गावस्कर और सिद्धू को ‌मिला न्यौता

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 11:16 AM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः इमरान खान 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे इसके लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू को आमंत्रित किया गया है। पहले एेेसी खबरे थी कि इमरान 11 को शपथ लेंगे पर अब 18 तारीख को फाइनल कर दिया गया है। पार्टी के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पीटीआई के अतिरिक्त सूचना सचिव जावेद खान ने कहा कि इमरान खान के नेतृत्व में 1992 विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्यों को भी समारोह में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। इससे पहले पीटीआई सूचना सचिव फवाद चौधरी ने भी ऐसी ही घोषणा की थी। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि भारत का पाकिस्तान के साथ संबंध फिलहाल सिर्फ मानवीय मसलों पर है। वहीं, भारत सरकार इमरान की शपथ से पहले 13 अगस्त को 30 भारतीय मछुआरों की रिहाई के पाकिस्तान के फैसले पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देती नजर आ रही है। 
PunjabKesari
पहले कहा गया था कि इमरान सादा समारोह करना चाहते हैं और शपथ ग्रहण समारोह में विदेशों के प्रसिद्ध लोगों को नहीं बुलाया जाएगा। राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने 13 अगस्त को नैशनल असेंबली का सत्र बुलाया है, जिसमें नए चयनित सदस्य शपथ लेंगे। इस दौरान स्पीकर, डेप्युटी स्पीकर और विपक्ष के नेता का चुनाव होगा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News