स्टूडैंट ने  बीच सड़क टीचर के साथ किया कुछ एेसा, लोग हुए हैरान

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2016 - 12:07 PM (IST)

बीजिंग: कहते है प्यार कब, कैसे और किस से हो जाए कहा नहीं जा सकता। कुछ ऐसे ही देखने को मिला चीन में । यहां एक स्टूडैंट को अपनी टीचर से प्यार हो गया।  जब प्यार हुआ है तो इजहार करना भी बनता था इसलिए बीच रास्ते में वह टीचर को प्रपोज कर बैठा। प्रपोज करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

लड़के की उम्र 17 से 18 साल के करीब है। लड़के के इस काम में उसके दोस्तों ने भी मदद की। लड़के का एक दोस्त बैकग्राउंड में गिटार बजा रहा था तो दूसरा लड़का एक बैनर लिए खड़ा रहा था। बैनर में लिखा है- “मिस ली, आई लव यू! मैरी मी।” टीचर का नाम मिस ली है। यह स्टूडैंट घुटनों के बल बैठकर अपनी टीचर को प्रपोज कर रहा है। उसके हाथ में फूलों का एक गुलदस्ता है और उसका दोस्त गिटार बजा रहा है और गाना गा रहा है।

किन टीचर स्टूडैंट के प्रस्ताव को ठुकरा देती है और कहती है उसका पहले से ही बॉयफ्रेंड है। इसके बाद ही स्टूडैंट हार नहीं मानता है।  वह टीचर को प्रपोज करने के लिए जेब से अंगूठी निकलता है और गिफ्ट करने की कोशिश करता है। इस हरकत से नाराज टीचर लड़के को खड़ा होने के लिए कहती है, लेकिन स्टूडैट खड़े होने की जगह बुके लेकर खड़ा रहता है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News