खाने के लिए ये कुत्ता करता है टांग टूटने की जबरदस्त एक्टिंग, वीडियो देख लोग हो गए फैन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 01:51 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः एक कुत्ते की जबरदस्त एक्टिंग का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सभी का दिल जीत लिया। कुत्ते ने सड़क पार करने के लिए पैर टूटने का ऐसा नाटक किया कि राहगीर हैरान रह गए। दरअसल कुत्ते ने खाने या मजे के लिए कुत्ते ने लोगों का ध्यान खींचने के लिए पैर टूटने का नाटक किया।

PunjabKesari

एक महिला ने कुत्ते की इस हरकत का वीडियो रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया । महिला के मुताबिक, वहां से गुजर रहे सभी लोग कुत्ते को देखकर हैरान रह गए, यहां तक कि वो खुद भी। वीडियो रिकॉर्ड करने वाली महिला का नाम थॉवीपोर्न चॉन्गप्लापोलकुल बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि डॉगी बिलकुल स्वस्थ है और उसकी बॉडी में कोई परेशानी नहीं थी।

 

कुत्ते का नाम गॉय बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता अपना बाएं पैर को मोड़कर चल रहा है। वो ऐसे चल रहा था जैसे उसका पैर टूटा हो लेकिन कुछ ही सेकंड के बाद वो ठीक से चलने लगा। कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाया गया तो उन्होंने बताया कि इसे लोगों को धोखा देने की आदत है।

 

थाईलैंड के बैंकॉक में ये कुत्ता लोगों का ध्यान खींचने के लिए अक्सर एक पैर को घसीटते हुए चलता है, जैसे की वो जख्मी हो। इसी वजह से कई लोग उसे इलाज के लिए डाक्टर के पास ला चुके हैं। एक महिला ने कहा- मैं इसे रोज खाना देती हूं। फिर भी ये लोगों के सामने एक्टिंग करता है और लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News