सरहद से अचानक घर लौटा जवान, देखते ही उड़े पत्नी के होश (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 11:48 AM (IST)

लॉसएंजलिसः अमेरिका में एक जवान के अचानक सरहद से घर पहुंचने पर उसकी पत्नी के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि इसे 1 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। अमेरिका ।के केनसास इस वीडियो में जवान जैसे ही घर लौटता है तो उसको देखकर परिजनों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता। पति आर्मी में होने के कारण सिडनी कूपर नाम की महिला कई महीनों से अकेले रह रही थी। जब वो प्रेग्नेंट थी तो उसके पति को कुवैत भेजा गया था ।

उसके जाने के बाद उसने ट्विंस को जन्म दिया ट्विंस बच्चियों के जन्म के वक्त वो अपने पति को बहुत मिस कर रही थीं. जन्म के 12 दिन बाद सिडनी कूपर के पति अचानक पहुंच गए. सिडनी के ट्विंस बच्चे प्रिमेच्योर हैं और 12 दिन से आईसीयू में हैं। सिडनी को नहीं पता था कि उनके पति स्कायलर अस्पताल पहुंचेंगे और सरप्राइज करेंगे। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं ।

सिडनी ने लिखा- 'एक साल का क्रेज, 1 हजार से ज्यादा मील दूर, एक अकेली प्रेग्नेंट महिला और फिर डिलिवरी, 48392 स्काइप कॉल्स, कई हवाई यात्रा, 12 दिन आईसीयू में..परिवार का बहुत सारा प्यार.... कई आंसू और सैनिक का घर लौटना। .' वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सिडनी बच्ची के साथ बैठी हुई हैं तभी स्कायलर पीछे से आ जाता है।वो फौज की वर्दी में हैं और हाथ में फूल और गुब्बारे लिए हुए हैं।उस वक्त वो स्कायलर को फोन पर बच्चे के बारे में अपडेट कर रही थीं उसी वक्त वो पीछे से आ जाते हैं। उनको देख सिडनी के आंसु छलक पड़ते हैं और वो जोर-जोर से रोने लगती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News