VIDEO में देखें वाटरपार्क का खौफनाक मंजर, वाटर स्लाइड में मस्ती कर रहे लोग 30 फीट नीचे जमीन पर आ गिरे

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 10:12 AM (IST)

इंडोनेशियाः सोशल मीडिया पर एक वाटर पार्क का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें  एक विशाल वाटर स्लाइड बीच से ही टूट गया और वहां मौजूद लोग 30 फीट नीचे जमीन पर आ गिरे। ये भयानक मंजर देख आस पास के लोगभी हैरान रह गए। रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 7 मई की है। 
 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सर्पिल संलग्न ट्यूब स्लाइड के एक हिस्से को गिरते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही स्लाइड जमीन में नीचे गिरता है वैसे ही उसमें मौजूद लोग भी जमीन पर धड़ाम से नीचे आ गिरते है। एक रिपोर्ट के अनुसार, स्लाइड के अंदर फंसे 16 लोगों में से 8 को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उनमें से तीन की हड्डियां टूट गईं। इस घटना पर सुराबाया शहर में स्थित वाटर पार्क ने कथित तौर पर कहा कि दुर्घटना इसलिए हुई क्योंकि स्लाइट समय के साथ खराब हो गई थी और कमजोर हो गई थी।
 

 

अधिकारियों ने यह भी स्वीकार किया कि घटना के समय स्लाइड में ज्यादा लोग मौजूद थे। वह ओवरलोड थी। वाटर पार्क प्रबंधन ने बताया कि इस घटना के बाद सुराबाया शहर के उप महापौर, अर्मुजी ने भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हों इसके लिए क्षेत्र के अन्य मनोरंजन पार्कों के तत्काल निरीक्षण के आदेश दे दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News