चलती कार पर आ गिरा जहरीला सांप, वीडियो देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 11:47 AM (IST)

न्यूयार्कः सांप के नाम से ही कई लोगों के रोंगटे खड़े होने लगते हैं। जरा सोचें अगर आप अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे हों और अचानक एक बड़ा और बेहद विषैला सांप गाड़ी के पर आ जाए और डंसने की कोशिश करने लगे तो क्या हालत होगी। ऐसी ही एक घटना अमेरिका के कंसास में घटी जहां क्रिस हेंडरसन अपनी कार से कहीं जा रहे थे कि एक विषैला सांप उड़कर उनकी गाड़ी पर आ गिरा।

PunjabKesari

ड्राइविंग कर रहे क्रिस हेंडरसन अपने सामने शीशे पर उस जहरीले सांप को देखकर बेहद डर गए और चिल्लाने लग गए। कार के शीशे पर रेंगता सांप बार- बार उन्हें डंसने की कोशिश कर रहा था लेकिन बिना हिम्मत हारे हेंडरसन लगातार गाड़ी चलाते रहे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो में सांप को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी की स्पीड की वजह से सांप खुद को संभाल नहीं पा रहा और कभी सामने शीशे पर आ जाता है तो कभी गेट के हैंडल से लटक कर ड्राइवर को डंसने की कोशिशकरता है।

 

गाड़ी के शीशे पर सांप को ऐसा करते हुए देखकर हेंडरसन और उसके पिता बेहद परेशान हो गए और एक दूसरे से कहने लगे कि सांप उन्हें ही देख रहा है। हालांकि जब सड़क पर दूसरी गाड़ी पास से गुजरी तो सांप फिसल गया लेकिन फिर भी वो शीशे पर आने की कोशिश करने लगा।सांप को कार के शीशे से उतारने के लिए हेंडरसन ने वाइपर का इस्तेमाल किया तब जाकर उनके पिता ने राहत की सांस ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News