अमरीका के स्कूल में फिर गोलीबारी, हमलावर निकला पूर्व छात्र

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 02:42 PM (IST)

फ्लोरिडाः अमरीका के एक स्कूल में  फिर गोलीबारी होने का समाचार है। फ्लोरिडा के  स्कूल में एक 19 वर्षीय युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया जिसमें एक छात्र घायल हो गया । खबरों के अनुसार संदिग्ध  गिटार बॉक्स में शॉटगन छुपा कर लाया था और अचानक गोलीबारी शुरू कर दी जिसके अध्यापक और छात्र अपनी जान बचाने के लिए बेंच और दरवाजों के पीछे छुप गए।

हमलावार को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक को जब हथकड़ी पहनाई गई, वह डर गया और माफी मांगने लगा। इस हादसे में स्कूल के 17 वर्षीय छात्र  को गंभीर चोटें आई हैं। उसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। संदिग्ध की पहचान स्काई बाउच के रुप में की गई है। पकड़े जाने के बाद युवक ने  कहा कि मुझे माफ कर दो। उसने आगे कहा कि मैंने किसी पर गोली नहीं चलाई।  पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वाउज स्कूल का ही पूर्व छात्र है।

बता दें कि 2दो महीने पहले भी फ्लोरिडा के स्‍टोनमैन डगलस हाई स्‍कूल में फायरिंग में 17 लोगों की मौत हो गई थी। स्कूल के पूर्व छात्र निकोलस क्रूज ने स्‍टोनमैन डगलस हाई स्‍कूल में वैलेंटाइंस डे के दिन एआर-15 ऑटोमैटिक राइफल से 15 छात्रों और दो स्‍टाफ मेंबर्स की हत्‍या कर दी थी। अमरीकी स्कूल में गोलीबारी की दूसरी सबसे बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला क्रूज इसी स्कूल में पढ़ता था। उसे अनुशासनहीनता के आरोप में पिछले साल स्कूल से निकाल दिया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News