अमेरिका के अर्कांसस में किराने की दुकान पर गोलीबारी में तीन की मौत, 10 घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 08:36 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के अर्कांसस में एक किराने की दुकान पर शुक्रवार को एक शूटर ने गोलीबारी की, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और दो कानून प्रवर्तन अधिकारियों सहित 10 अन्य घायल हो गए।   रिपोर्ट में अर्कांसस राज्य के पुलिस निदेशक माइक हैगर के हवाले से कहा कि पुलिस के साथ गोलीबारी में संदिग्ध भी घायल हो गया।  गोलीबारी लिटिल रॉक से 65 मील (104 किलोमीटर) दक्षिण में स्थित लगभग 3,200 लोगों के शहर फोर्डिस में मैड बुचर किराना स्टोर पर सुबह 11:30 बजे के बाद हुई।
 
पुलिस ने संदिग्ध हमलावर की पहचान न्यू एडिनबर्ग के 44 वर्षीय ट्रैविस यूजीन पोसी के रूप में की है। जिसके बाद उसे जेल ले जाया गया और उस पर हत्या के तीन आरोप लगाए गए, जबकि अन्य आरोप अभी भी लंबित हैं। कैदी रोस्टर के अनुसार, कोई अदालत की तारीख निर्धारित नहीं की गई थी।

राज्य पुलिस के प्रवक्ता को यह नहीं पता था कि पोसी के पास कोई वकील है या नहीं, और औआचिटा काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि उसे कोई जानकारी नहीं है। न तो अधिकारियों की और न ही पोसी की चोटें जीवन के लिए खतरा थीं। अर्कांसस के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग के निदेशक माइक हैगर ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जवाबी कार्रवाई करते हुए अधिकारियों ने संदिग्ध हमलावर को गोली मार दी, जिसकी चोटें जीवन के लिए खतरा नहीं थीं। जिन दो अधिकारियों को गोली मारी गई उन्हें ऐसी चोटें आईं जो जीवन के लिए खतरा नहीं थीं। हैगर ने कहा, शेष चोटें "जीवन के लिए खतरा नहीं से लेकर बेहद गंभीर" तक थीं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News