महिला पत्रकार ने कार में बैठे नवाज से पूछा ऐसा सवाल, ड्राइवर ने चेहरे पर थूका (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 06:47 PM (IST)

लंदन: ब्रिटेन में रह रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के ड्राइवर का एक घिनौना वीडियो सोशल मीडिया hj वायरल हो रहा  है। दरअसल लंदन में एक महिला ने नवाज की कार को रास्ते में रोककर उनसे एक ऐसा सवाल पूछा  जिससे  भड़के नवाज के ड्राइवर ने महिला के चेहरे पर थूक दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन में महिला ने नवाज की कार को हाथ हिलाकर रोकने को कहा, जिसमें नवाज ड्राइवर के बगल वाली सीट पर यात्रा कर रहे थे। 

 

इस दौरान एक महिला अपने मोबाइल फोन पर घटना को रिकॉर्ड करते हुए वहां पहुंची और उसने नवाज शरीफ से पूछा कि क्या वह भ्रष्ट हैं? इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी से सिर को बाहर निकाला और महिला के चेहरे पर थूक दिया और खिड़की का शीशा चढ़ाकर आगे बढ़ गया। सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर डॉ फातिमा के नाम के यूजर ने इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला नवाज की गाड़ी को रोककर उनसे पूछती है कि क्या वो पाकिस्तान के भ्रष्ट नेता हैं? इस पर उनका ड्राइवर महिला के ऊपर थूक देता है और गाड़ी भगा देता है। 

 

भ्रष्टाचार के मामलों में नवाज शरीफ साल 2018 में दोषी ठहराए गए थे। जिसके बाद उन्हें 7 साल की सजा सुनाई गई थी। इसके बाद साल 2019 में वह इलाज के लिए लंदन चले गए और तब से वहीं रह रहे हैं। कहा जा रहा है कि नवाज पाकिस्तान लौटने की तैयारी कर रहे हैं, जिससे दोबारा चुनाव लड़ सकें। खबर ये भी है कि नवाज ने अपनी बेटी मरियम को लंदन बुलाया है। ऐसे में मरियम अगले हफ्ते लंदन जा सकती हैं और पिता के साथ कुछ दिन रह भी सकती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News