इस मॉडल ने कच्चे मीट की ड्रैस में कराया हॉट फोटो शूट ( तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2016 - 04:12 PM (IST)

मोस्को: दुनिया में लोकप्रियता पाने  के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। और बात फैशन जगत से जुड़ी हो तो मॉडल्स हर दिन कुछ नया जलवा दिखाने की फिराक में रहती हैं। ऐसा ही एक फैशन फोटो शूट रशियन मॉडल ने कराया है । इस मॉडल ने कच्चे मीट का ड्रैस पहनकर लगभग 4 घंटे तक हॉट फोटोज क्लिक करवाए।

सेंट पिटर्सबर्ग की रहने वाली यूलिया कॉनेवा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने रॉ मीट वाले ड्रैस में ये फोटोशूट मैग्जिम इंटरनैशनल मैन्स मैगजीन के लिए कराया है, जिसे नताल्या फदीवा ने डिजाइन किया था।

यूलिया ने बताया कि इस ड्रैस को पहनने में लगभग 1 घंटा लग गए। इसके बाद 4 घंटे तक फोटोशूट चला। इस दौरान मीट की बदबू काफी परेशान कर रही थी, सांस लेना भी मुश्किल था। शायद मीट डिकम्पोज होने लगा था। हालांकि, जब फोटोग्राफर को यकीन हो गया कि उसे जैसी फोटो चाहिए थी, उसने क्लिक कर लिया, तब जाकर मैं ड्रेस बदल पाई।

यूलिया ने रॉ मीट वाले ड्रेस में एक फोटो को इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है। इससे पहले साल 2011 में लेडी गागा ने एमटीवी के एक शो में कच्चे मीट की ड्रैस पहन कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं और तब एनिमल्स लवर्स ने इस पर खूब हंगामा किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News