VIDEO: घर से अचानक गायब हुआ कुत्ता, सच सामने आया तो उड़ गए मालकिन के होश

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 04:13 PM (IST)

बैंकॉकः  थाईलैंड में एक महिला का पालतू डॉगी अचानक गायब हो गया। महिला ने फौरन कु्त्ते की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद जब सच उसके सामने आया तो उसके होश उड़ गए। महिला को खाना देने के वक्त पता चला कि उसके घर में रहने वाला 2 महीने का एक पपी गायब है। उसे किसी अनहोनी का शक हुआ और तभी उसकी नजर डॉगी के लकड़ी के क्रेट्स के पास बैठे अजगर पर पड़ी।
PunjabKesari
अजगर का फूला शरीर देखकर महिला को पूरी कहानी समझ में आ गई। अजगर 2 महीने के पपी को निगल गया था। महिला ने तुरंत मदद के लिए रेस्क्यू टीम को फोन किया। घटना चाकोएंगसाओ में मंगलवार सुबह हुई। यहां अपने घर से ही रेस्टोरेंट चलाने वाली पारापितक (48) अपने पालतू पपीज के लिए सुबह खाना लेकर गईं। पारापितक ने बताया कि उन्होंने जब खाने के लिए बुलाया तो सिर्फ एक ही पपी उनके पास आया।
PunjabKesari
उसका दो महीने का भाई कहीं नजर नहीं आ रहा था। तभी उसकी नजर डॉगी के बैठने के लिए रखे लकड़ी के क्रेट्स पर पड़ी। वहां पर एक अजगर बैठा था, जिसका शरीर भयानक तरीके से फूला हुआ था। 

PunjabKesariउसे देखते ही महिला को  पता चल गया कि अजगर ने ही उसके पपी को निगल गया है। महिला ने तुरंत रेस्क्यू टीम को मदद के लिए घर बुलाया। इसके बाद अजगर को खींचकर खुली जगह पर लाया गया। 
 
रेस्क्यू टीम ने करीब 5 मिनट तक सुस्त पड़े अजगर को उत्तेजित करने में लगाया, ताकि वो पपी को बाहर निकाल दे। इसके बाद अजगर ने उसे बाहर उगला। रेस्क्यू टीम के मेंबर अरनॉन सांगकेव ने कहा कि सांप पपी की तुलना में करीब तीन गुना बड़ा था। पपी की बॉडी बाहर निकालने के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News