न्‍यूयॉर्क के वॉल स्‍ट्रीट पर लगे चार्जिंग बुल  पर नंगे बैठे पुतिन, तस्वीरें हो रही वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 04:57 PM (IST)

लॉस एंजिलसः हाल ही में न्‍यूयॉर्क के वॉल स्‍ट्रीट पर लगे मशहूर चार्जिंग बुल का नजारा कुछ बदला हुआ था। सोमवार को जब पर्यटक इसे देखने पहुंचे तो वह भी काफी हैरान थे। इस बुल के टॉप पर बिना शर्ट का व्‍यक्ति बैठा था और इसने रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमिर पुतिन का मास्‍क पहना हुआ था। यहां तक बात ठीक थी लेकिन हैरानी तब हुई जब इस बुल को पूरी तरह से सेक्‍स ट्वॉयज से कवर किया गया था। इस चार्जिंग बुल पर जगह-जगह रंग-बिरंगे सेक्‍स ट्वॉयज चिपके हुए थे। 
PunjabKesari
इस व्‍यक्ति का नाम जेफ जेट्टॉन बताया जा रहा है और इस प्रैंक के जरिए जेट्टन दरअसल यह साबित करना चाहते थे कि कैसे पुतिन अमेरिका को कंट्रोल करना चाहते हैं। जेट्टन ने अमेरिकी अखबार हफिंगटन पोस्‍ट को बताया कि वह चाहते हैं कि लोग अपने-अपने नजरिए से इस प्रैंक को देखें। उन्‍होंने बताया कि इस बुल के लिए उन्‍होंने 130 सेक्‍स ट्वॉयज का प्रयोग किया और एक एडल्‍ट एंटरटेनमेंट कंपनी की ओर से ये ट्वॉयज उन्‍हें दान किए गए थे।

इस प्रैंक के बाद हालांकि न्‍यूयॉर्क सिटी पुलिस ने जेफ को कॉल भी किया। जेफ का कहना है कि उन्‍होंने नॉन-क्रिमिनल कोड का उल्‍लंघन किया है और इस वजह से ही शायद पुलिस ने उन्‍हें कॉल किया। जेफ की मानें तो जब ऑफिसर्स ने उन्‍हें कॉल किया वे बात करते समय हंस रहे थे। जिस समय जेफ इस प्रैंक को अंजाम दे रहे थे फिनलैंड के हेलसिंकी में अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमिर पुतिन के बीच मुलाकात हो रही थी।
PunjabKesari
इस मुलाकात के दौरान ट्रंप ने इस बात को मानने से साफ इनकार कर दिया कि साल 2016 में हुए अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनावों में रूस ने किसी तरह से कोई हस्‍तक्षेप हुआ था। इस बात के साथ ही उन्‍होंने अमेरिकी इंटेलीजेंस एजेंसियों के निष्‍कर्ष को भी सिर से खारिज कर दिया। हालांकि बाद में खुद पर दबाव बढ़ता देख ट्रंप ने अपने सुर बदल लिए और कहा कि रूस ने चुनावों में गड़बड़ी करने की कोशिश की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News