दोबारा शादी कर सकते हैं पुतिन! (Watch Pics)

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2016 - 05:53 PM (IST)

मॉस्को : रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन हाल ही के दिनों में दोबारा शादी के सवालों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है । दरअसल लुदमिला से 2013 में तलाक ले चुके पुतिन से मीडिया कॉन्फ्रेंस में शादी को लेकर सवाल पूछा गया कि वह कब दोबारा शादी कर रहे है तब पुतिन ने अपने जवाब में कहा हो सकता है कि एक दिन मैं आपकी क्यूरिओसिटी को सैटिसफाई कर पाऊं । 

जानकारी के मुताबिक, पुतिन एनुअल क्वेश्चन-आंसर लाइव ब्राडकॉस्ट में गुरुवार को  सवालों का जवाब दे रहे थे तब एक महिला ने पुतिन से दोबारा शादी से जुड़ा सवाल पूछा । पहले तो पुतिन ने मजाक में कहा कि एेसे सवाल का असर एक्सचेंज रेट या ऑयल प्राइस पर पड़ सकता है लेकिन बाद में पुतिन ने कहा, ''''हो सकता है कि एक दिन मैं आपकी क्यूरिओसिटी को सैटिसफाई कर पाऊं ।'''' पिछली बार जब पुतिन से एेसा सवाल पूछा गया था तो उन्होंने इसका सही जवाब नहीं दिया था ।

बता दें हाल के दिनों में पुतिन का नाम रूस की ओलिंपिक जिमनास्ट अलीना काबायेवा और ब्यूटी क्वीन एलिशा खार्चेवा से जुड़ा था ।पुतिन से ओलिंपिक जिमनास्ट अलीना के रिलेशन की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही है और इतना ही नहीं मॉस्को फेस्टिवल में पहुंची अलीना को देखकर मीडिया में उनके प्रेग्नेंट होने तक की बात कही जा रही थी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News