एयर होस्टेस का खुलासा, मशहूर Footballer ने उड़ते विमान में बनाए थे संबंध

09/21/2021 6:13:19 PM

लंदन-  एक एयर होस्टेस ने प्राइवेट जेट के अंदर के हालातों को लेकर बेहद चौंका देने वाले खुलासे किए। एक एयर होस्टेस का कहना है कि निजी विमानों में यात्रा करने वाली हस्तियां शर्म को ताक पर रखती है। उसने ब्रिटेन के मशहूर फुटबॉलर के बारे में बताते हुए कहा कि फुटबॉलर ने उड़ते विमान में अपनी पार्टनर के साथ संबंध बनाए थे।


फुटबॉलर को फ्लाइट में संबंध बनाते देखा था
एक रिपोर्ट के अनुसार, एयर होस्टेस लोरी ने फ्लाइट में फुटबॉलर के साथ अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने ब्रिटेन के एक मशहूर फुटबॉलर को फ्लाइट में संबंध बनाते देखा था, फुटबॉलर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था।  


जब विमान हवा में था तब लोरी को केबिन में प्रवेश करने के लिए रोक दिया था
लोरी ने कहा कि उसने मुझसे अपनी पैंट बदलने के बारे में पूछा था। वहीं दूसरी मुलाकात में फुटबॉलर अपनी पत्नी के साथ था और न्यूयॉर्क में नाइट आउट के बाद जेट से लंदन जा रहा था।  रिपोर्ट में बताया गया है कि जब विमान हवा में था, लोरी फुटबॉलर के केबिन में प्रवेश करने वाली थी, लेकिन तभी एक सहकर्मी ने उसे रोक दिया। 


कोई एतराज नहीं
सहकर्मी ने लोरी से कहा कि फुटबॉलर के केबिन में ना जाएं, क्योंकि वो अपनी पार्टनर के साथ इंटिमेट हो रहा है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोरी ने कहा, मुझे नहीं लगता कि यह व्यक्तिगत रूप से इसमें कुछ गलत है, क्योंकि वे लाखों डॉलर का भुगतान करते हैं, यदि मैं भी इतना खर्च कर रही होती तो मैं भी अपने पति के साथ आनंद उठाती। लोरी ने फिलहाल फुटबॉलर का नाम नहीं बताया। उन्होंने कहा कि ये नियमों के खिलाफ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News