नवाज शरीफ के बचाव में आए प्रधानमंत्री अब्बासी, भारतीय मीडिया को बताया गलत

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 12:21 PM (IST)

इस्लामाबादः मुंबई हमलों पर दिए बयान को लेकर नवाज शरीफ की हर तरफ किरकिरी हो रही है । हर तरफ उनकी आलोचना की जा रही है कि 2008 में हुए 26/11 के हमलों के बाद 2013 से 2017 तक नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे है तो उन्होंने इस मामले पर ट्रायल क्यों नहीं करवाया, वहीं इन सबके बीच अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी पूर्व पीएम नवाज के बचाव में उतर आए हैं। अब्बासी ने सारा आरोप भारतीय मीडिया पर डाला है। उनका कहना है कि नवाज के बयान को भारतीय मीडिया ने गलत तरीके से देखा।

बता दें कि बयान पर किरकिरी होने के बाद प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी की अध्यक्षता में नैशनल सिक्यॉरिटी काउंसिल (NSC) की बैठक हुई थी। बैठक के बाद ही अब्बासी ने नवाज के बयान को खारिज किया था और इसे गलत तथा भ्रामक करार दिया था। मीटिंग के बाद अब्बासी ने कहा, 'नवाज शरीफ ने कभी ऐसी कोई बात नहीं कही। उनके बयान से बस कयास लगाए गए। भारतीय मीडिया उनके बयान को दूसरे तरीके से पेश कर रही है हमें इसका हिस्सा नहीं बनना चाहिए।

अब्बासी ने यह भी बताया कि NSC ने नवाज के बयान की नहीं बल्कि इंटरव्यू पर की गई रिपोर्टिंग की निंदा और विरोध किया। अब्बासी बोले, 'नवाज ने कभी नहीं कहा कि मुंबई हमला पाकिस्तान ने किया था, उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान अपनी धरती पर कभी आतंकवाद को पनपने नहीं देता।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News