गिलगित-बाल्टिस्‍तान की तस्वीरें शेयर कर फंस गए PM इमरान, फोटोग्राफर ने जमकर लगाई लताड़

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 05:44 PM (IST)

 इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान POK के गिलगित-बाल्टिस्‍तान की तस्वीरों को नए विवाद में फंस गए हैं। इमरान खान ने जिन तस्‍वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया उनमें से फोटोग्राफर का नाम काट दिया। जब इमरान की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो  गिलगित की तस्‍वीरें लेने वाले फोटोग्राफर ने इमरान  पर उसकी फोटोज  चुराने का आरोप लगाते जमकर झाड़ लगाई । इसके अलावा वह इन तस्वीरों में एक कैलिफोर्निया की तस्‍वीर को भी जोड़ कर खूब ट्रोल हो रहे हैं। 

 

इमरान खान ने रव‍िवार को एक ट्वीट किया जिसमें कैप्‍शन लिखा था, 'सर्दियों की शुरुआत से ठीक पहले गिलगित-बाल्टिस्‍तान के रंग। यह धरती पर मेरे सबसे पसंदीदा स्‍थानों में से एक है।' पाकिस्‍तान पीएम ने जैसे ही यह ट्वीट किया, वह विवादों में आ गए। दरअसल उन्होंने गिलगित-बाल्टिस्तान की जिन खूबसूरत तस्वीरों को ट्वीट किया उनमें से एक तस्वीर अमेरिका के कैलिफोर्निया की थी। एक यूजर के ध्‍यान दिलाए जाने के बाद शर्मशार इमरान खान को अपने ट्वीट को डिलीट कर दोबारा ट्वीट करना पड़ा।

 

इमरान खान का यह  ट्वीट इसलि भी विवादों में आ गया क्योंकि इमरान खान ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते समय फोटोग्राफर को कोई क्रेडिट नहीं दिया। इन तस्‍वीरों के वायरल होने के बाद फोटोग्राफर ने पाकिस्‍तानी पीएम को जमकर लताड़ लगाई और याद दिलाया कि इन तस्‍वीरों को बिना क्रेडिट के ही ट्वीट किया गया है जो चोरी है। फोटोग्राफर अस्‍मार हुसैन ने इमरान को टैग करके ट्वीट किया, 'इन तस्‍वीरों को शेयर करने के लिए धन्‍यवाद सर। बहुत अच्‍छा होता यदि मेरे वॉटरमार्क को नहीं काटा गया होता और मुझे क्रेडिट दिया गया होता।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News