तेज हवा के कारण आसमान में डगमगाने लगा विमान, वीडियो देख थम जाएंगी सांसें

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 04:58 PM (IST)

लंदनः ब्रिटेन स्थित हीथ्रो हवाईअड्डे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक विमान तेज हवा के चलते आसमान में ही डगमगाने लग गया। शुक्रवार को जब ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट हीथ्रो हवाई अड्डे पर लैंड करने वाली थी तो तेज हवा के कारण विमान डगमगाने लगा लेकिन पायलट की सूझबूझ के चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया। सोशल मीडिया पर एक सांसें थमने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि लैंडिंग के दौरान विमान एक बार जमीन पर आया लेकिन फिर हवा में उड़ गया।
PunjabKesari
इतना ही नहीं जब विमान लैंडिंग के लिए नीचे आ रहा था तभी वह हवा में डगमगा रहा था। पायलट ने एक बार प्लेन को लैंड कराने की कोशिश की लेकिन जब ऐसा होता नहीं दिखा तो उसने फिर टेक ऑफ कर लिया। पायलट के सूझबूझ भरे निर्णय से लोगों की जान बच गयी. हालांकि कुछ देर बाद जहाज सुरक्षित लैंड हो गया। ट्विटर पर सीनियर फर्स्ट ऑफिसर स्कॉट बेटमेन ने लिखा - तेज हवाओं के चलते हीथ्रो पर यह बड़ा चैलेंज रहा।
 

बता दें कि ब्रिटेन और आयरलैंड इन दिनों एक तूफान का सामना कर रहा है जिसके चलते हवाएं 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही है। इस तूफान के कारण आयरलैंड का पश्चिमी तट काफी प्रभावित हुआ है। मौसम विभाग का अनुमान है कि इन देशों में 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भी तेज हवाएं चल सकती हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News