लड़कियों ने की पिल्ले के साथ दरिंदगी की सारे हदें पार, देखें SHOCKING VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Jul 13, 2017 - 05:13 PM (IST)

फिलीपींस: जहां एक और लोग मासूम और बेजुबान जानवरों को घर का सदस्य समझते हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी मौज-मस्ती के लिए इन जानवरों की जान तक ले लेते हैं। कुछ ऐसा ही रौंगटे खड़े करने वाला वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तीन लड़कियां कुत्ते के छोटे से पिल्ले के साथ दरिंदगी करती दिख रही है। ये मामला फिलीपींस का है।



ये है मामला
आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे तीन लड़कियां कुत्ते के एक मासूम पिल्ले को चारों ओर से घेर कर उसे पैरों से कुचल रही हैं तो कभी उठा कर पटक रही हैं। लड़कियां इस पिल्ले को भागने का मौका नहीं दे रही हैं। पिल्ला बार-बार उनसे बचने की कोशिश करता है, इधर-उधर भागता है, लेकिन लड़कियां उसे किसी भी कीमत पर छोडऩे को तैयार नहीं होती। लड़कियां की इस बहशियाना हरकत के कारण पिल्ले की मौत हो जाती है।  इसके बावजूद भी ये तीनो लड़कियां उसे अपने पैरों से रौंदना नहीं रोकती है। पिल्ले के शव के साथ भी यह बर्बरता जारी रहती है।

 लड़कियों को दिए गए थे पैसे  
अब आपको इस वीडियो की सच्चाई के बारे में बताते हैं। वीडियो सबसे पहले साल 2013 में सामने आया था। ये वीडियो फिलीपींस का है। इस वीडियो को बनाने के लिए तीनों लड़कियों को पैसे दिए गए थे। दरअसल फिलीपींस में जानवरों को इस तरह टॉर्चर करके मारने का बाजार चलता है। जानवरों के साथ दरिंदगी की जाती है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News