देखें वीडियोः गधे का मांस खा रहे हैं पाकिस्तानी!

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2017 - 03:13 PM (IST)

कराचीः पाकिस्तान की एक रिपोर्टर का हैरानीजनक वीडियो सामने आया है। मशहूर लेखक व पत्रकार तारिक फतेह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि गधे और कुत्ते का गोश्त बेचता देख  एक महिला रिपोर्टर अपना आपा खो देती है और वहां मौजूद कसाईयों की रिपोर्टिंग के दौरान ही पिटाई करने लगती है। तारिक फतेह के इस वीडियो पर लोग पाकिस्तान का बुरी तरह मजाक उड़ा रहे हैं।

मूल रूप से पाकिस्तान कराची के रहने वाले तारिक फतेह ने अपना मुल्क छोड़ टोरंटो को अपना ठिकाना बना लिया है। तारिक फतेह अपने बयानों से लगातार रूढ़िवादी मुसलमानों पर हमला बोलते रहते हैं। बहुत से मुस्लिम संगठनों को तारिक फतेह की बातें बहुत चुभती भी हैं। तारिक फतेह भी ऐसे लोगों को चिढ़ाने का कोई मौका नही छोड़ते। अभी पिछले दिनों नीतीश सरकार के एक मुस्लिम मंत्री के जय श्री राम बोलने के बाद उन्हे मु्लिम समाज से बेदखल करने के फतवे पर तारिक ने जय श्री राम कहते हुए ट्वीट किया था कि जाओ जो उखाड़ना है उखाड़ लो।

तारिक फतेह ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें एक महिला रिपोर्टर अपने कैमरा मैन के साथ रिपोर्टिंग कर रही है।ये महिला रिपोर्टर बता रही है कि हमें खबर मिली थी कि बीफ के नाम पर यहां पर गधे और कुत्ते काटकर बेचे जा रहे हैं। रिपोर्टर जब पड़ताल करने बताई हुई जगह पर पहुंचती है तो देखती है कि वहां पर सही में गधे और कुत्ते काटे जा रहे हैं। ये देख वो अपना आपा खो देती है और गधा काट रहे शख्स की पिटाई शुरू कर देती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News