18 साल की लड़की से तीसरी शादी करने वाले पाक सांसद आमिर लियाकत की संदिग्ध मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 02:48 PM (IST)

इस्लामाबादः हाल ही में 18 साल की लड़की से तीसरी शादी करके सुर्खियां बटोरने वाले  पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की कराची में संदिग्ध मौत हो गई।   जियो टीवी  के अनुसार आमिर लियाकत हाल ही में दूसरी पत्नी से तलाक और तीसरी शादी को लेकर चर्चा में आए थे। .इमरान खान की पार्टी से सांसद बनने वाले आमिर लियाकत शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद पीटीआई नेता से अलग हो गए थे। 

PunjabKesari

जियो न्यूज ने नौकर के हवाले से बताया कि उनकी तबीयत खराब थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।  हालांकि कुछ रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि वे कराची में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए। पिछले दिनों आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का है जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे हैं। आमिर लियाकत की उम्र महज 49 साल थी । आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी।

 

आमिर की तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक उनसे आधी उम्र की हैं और हाल ही में उन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है।  आमिर लियाकत ने तीन शादियां की थीं।  दूसरी पत्नी तौबा अनवर से उन्होंने 2018 में शादी की थी।  फिर उनसे तलाक के बाद उन्होंने साल 2022 में ही दानिया शाह से शादी की थी। 

PunjabKesari

दानिया ने आमिर के वीडियो को लीक करते हुए दावा किया कि उनके पति आइस ड्रग्‍स लेते हैं। उधर, इस आपत्तिजनक वीडियो पर आमिर लियाकत ने दावा किया था कि यह पूरी तरह से झूठा है क्‍योंकि दानिया यह नहीं बता पाईं कि किसने कमरे के अंदर इस वीडियो को रेकॉर्ड किया था। आमिर ने दानिया के इंटरव्‍यू का वीडियो भी शेयर किया है। दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News