डॉक्‍टर ने खोली इमरान सरकार के दावों की पोल, प्लास्टिक की थैली पहन सोशल मीडिया पर डाली फोटो

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 05:31 PM (IST)

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान में एक डॉक्‍टर ने इमरान सरकार के दावों की पोल खोलकर रख दी है। कोरोना वायरस के महासंकट से जूझ रहे पाकिस्तान के खैबर पख्‍तूनख्‍वा प्रांत के डॉक्‍टर ने मरीजों की जांच के लिए मास्‍क और ग्‍लव्‍स नहीं होने का विरोध करने के लिए एक अनूठा तरीका अपनाया। उन्‍होंने विरोध स्‍वरूप सिर पर मास्‍क की जगह पर प्‍लास्टिक की थैली पहन ली और अपनी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दी।

 

डॉक्‍टर के इस कदम के बाद  अधिकारियों ने उनके खिलाफ ही जांच शुरू कर दी है। डॉक्‍टर पर अधिकारियों को अपमानित करने का आरोप लगाया गया है। स्‍वाबी के जिला स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने शनिवार को डॉक्‍टर आमिर मुस्‍तफा के खिलाफ जांच शुरू की। डॉक्‍टर मुस्‍तफा यार हुसैन कटेगरी डी हॉस्पिटल में तैनात हैं।

 

उन्‍होंने मरीजों की जांच के दौरान सिर पर प्‍लास्टिक की थैली पहनी और उसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दी। डॉक्‍टर मुस्‍तफा की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दरअसल पूरा सूबा इन दिनो कोरोना वायरस की चपेट में है। इमरान सरकार के तमाम दावों के बावजूद डॉक्‍टरों को सुरक्षा के सामान पीपीई नहीं मिल पा रहे हैं। इससे डॉक्‍टरों और पैरामेडिकल स्‍टाफ के संक्रमित होने का खतरा पैदा हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News