पाकिस्तान में देवर ने दरिंदगी की हदें की पार, दीवार में जिंदा चुनवा दी भाभी-भतीजी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 06:29 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान में अपराधोंका ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला  हैदराबाद का  जहां एक देवर ने अपनी भाभी और भतीजी को दीवार में जिंदा चुनवा दिया।  घटना की जानकारी मिलने के बाद पड़ोस के लोगों ने पुलिस को फोन किया, जिसके दोनों की जान बचाई गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस जघन्य अपराध को जमीन विवाद से जुड़ा मामला बताया है। पुलिस ने शिकात दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

 

पाकिस्तानी न्यूज चैनल ARY के मुताबिक,  मामला पाकिस्तान के हैदराबाद इलाके का है, जहां पर मां-बेटी एक मकान में रहती थी। इसी घर में रह रहे महिला के देवर और उसके बेटों ने मिलकर मां-बेटी को दीवार में चुनवा दिया ।  क्षेत्रीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीवार तोड़वाकर मां-बेटी की जान बचाई।

PunjabKesari

बाहर निकलने के बाद महिला ने बताया कि  उसका देवर और उसके बच्चे लंबे समय से उसको परेशान करते आ रहे हैं ।उसके पति ने इसी घर में उसके देवर को भी रहने के लिए कमरा दिया है, घर से जुड़े कागजात उसके देवर के पास ही हैं।  इन लोगों ने पहले महिला और उसकी बेटी को एक जगह बंद कर दिया और अचानक दीवार में चुनवाने लगे। पुलिस  ने लोगों को आश्वासन दिया है कि इस तरह के जघन्य अपराध को अंजाम देने वालों  के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News