पाकिस्तान में सरेआम न्यूज एंकर की हत्या, आरोपी ने खुद को भी गोली मारी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 10:02 AM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में कराची के लोकल कैफे खयाबान-ए-बुखारी के नजदीक मंगलावर शाम को सरेआम न्यूज एंकर मुरीद अब्बास की हत्या कर दी गई। हत्या मामूली कहासुनी के बाद हुई। हत्या के बाद पुलिस जब आरोपी को गिरफ्तार करने गई तो उसने खुद को भी गोली मार ली। आरोपी की हालत गंभीर बनी हुई है।

पत्रकार मुरीद अब्बास 'बोल न्यूज' में कार्यरत था। हमलावर की पहचान आतिफ जमां के रूप में हुई है। जियो न्यूज के मुताबिक आोरपी जमां ने एक सफेद कार के अंदर से गोली मारी। साउथ डीआईजी शर्जिल खराल के मुताबिक, अब्बास के एक दोस्त ने बताया कि हमलावर के साथ पैसे रुपए को लेकर कुछ अनबन थी, इसी के चलते पत्रकार की हत्या कर दी गई। जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर (जेपीएमसी) के कार्यकारी निदेशक सीमिन जमाली ने कहा कि अब्बास को अस्पताल लाए जाने तक उनकी मौत हो गई थी।

न्यूज एंकर को छाती और पेट में कई गोलियां लगी थीं जिस कारण उनका काफी खून बह गया था। पत्रकार अब्बास के दोस्त खैजर हयात को भी इस घटना में गोली मारी गई। उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां बाद में उनकी मौत हो गई। पाकिस्तानी समाचार पत्र द डॉन की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि हमलावर ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी करनी चाही लेकिन उसी वक्त सुरक्षा बलों ने उसके घर पर धावा बोल दिया।हमलावर ने अपनी छाती में गोली मारी थी जिसे पुलिस प्रशासन ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News