पाकिस्तानः तीसरा विवाह करा रहे पति की पहली पत्नी ने जमकर की धुनाई (Video)

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 11:05 AM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान में तीसरा निकाह कर रहे एक व्यक्ति की उसकी पहली बेगम ने जमकर धुनाई की। पहली बेगम अपने रिश्तेदारों के साथ जबरन समारोह स्थल में घुसी और मेहमानों के सामने ही  दूल्हा बने पति कपड़े भी फाड़ दिए।  घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह व्यक्ति की जान बचाई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कराची के साखी हसन चौरंगी एरिया में सोमवार की रात आसिफ रकीफ के निकाह रिसेप्शन स्थल पर मदीहा और उसके रिश्तेदार जबरन घुस गए। मदीहा ने दावा किया कि आसिफ ने उसके साथ 2014 में निकाह किया था। उसने यह भी दावा कि आसिफ पहले भी बिना उसे बताए जिन्ना विश्वविद्यालय की एक महिला कर्मचारी के साथ निकाल कर चुका है।

PunjabKesari

साथ ही मदीहा ने कहा कि जब उसने दूसरे निकाह पर ऐतराज जताया था तो आसिफ ने माफी मांगते हुए हमेशा उसके साथ रहने का वादा किया था। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मदीहा और उसके परिजनों ने यह बताने के बाद रिसेप्शन स्थल पर ही आसिफ को क्रूरतापूर्वक पीटना शुरू कर दिया। साथ ही उसके कपड़े फाड़ दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाया, लेकिन आरोप है कि थाने में पूछताछ के दौरान पुलिस ने भी उसकी धुनाई कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News