पाकिस्तान में कोरोना वायरस से सेना के मेजर की मृत्यु

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 11:11 AM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी शहर पेशावर में रविवार को  पाकिस्तानी सेना के मेजर की कोरोना वायरस से मौत हो गई। सेना से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मेजर मुहम्मद असगर पड़ोसी देश अफगानिस्तान के साथ  सटे तोरखम बॉर्डर पर तैनात थे। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर  मेजर को पेशावर के एक सेनिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया था।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उसे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था लेकिन वह बच नहीं सके । पाकिस्तान सेना के एक जवान ने कहा, "मेजर मुहम्मद असगर ने कोविड ​​-19 के खिलाफ लड़ाई में तोरखम बॉर्डर पर अपना जिंदगी गंवा दी। वह लोगों की स्क्रीनिंग सुनिश्चित करने और अफगानिस्तान में लॉजिस्टिक काफिलों को स्थानांतरित करने के लिए तोरखम बॉर्डर का प्रबंधन कर रहे थे।"

 

पाकिस्तान का यह क्षेत्र कोरोना का सबसे ज्यादा प्रभावित हिस्सा है। ब बता दें कि पाकिस्तान ने कोरोना वायरस मामलों की संख्या में लगातार वृद्धि के बावजूद शनिवार को महीने भर से जारी लॉकडाउन में ढील देना शुरू कर दिया है। देश में पिछले 24 घंटे में में 1,637 मामले सामने आ गए और 24 लोगों की मौत हो गई।  देश में 27,474 मामले सामने आ गए हैं और 614 लोगों की मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News