पाकिस्तानी मंत्री ने शादी में वरिष्ठ TV एंकर के जड़ा थप्पड़

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 11:02 AM (IST)

 पेशावरः पाकिस्तान के मंत्री अक्सर अपनी बेतुकी बयानबाजी व हरतों के लिए चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों तहरीके इंसाफ पार्टी के वरिष्ठ नेता और पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी एक थप्पड़ कांड में सुर्खियां बटोर रहे हैं। मंत्री फवाद चौधरी ने एक शादी समारोह में एक टीवी एंकर को थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद दोनों में मारपीट भी हुई। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस थप्पड़ कांड के केंद्र में चर्चित टिक टॉक स्टार हरीम शाह थी।

PunjabKesari

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक फैसलाबाद में एक शादी समारोह में चौधरी और पाकिस्तान के कुछ अन्य वरिष्ठ नेता आपस में बातें कर रहे थे। इसी बीच टीवी ऐंकर मुबाशिर लुकमान वहां पहुंचे। दोनों के बीच कहासुनी हुई जो मारपीट में बदल गई। सूत्रों का कहना है कि पहले फवाद चौधरी ने ऐंकर को थप्पड़ रसीद कर दिया जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए। समारोह में मौजूद लोगों ने दोनों को एक-दूसरे से दूर कर मामला शांत कराया। सूत्रों का कहना है कि ऐंकर ने देश की विवादास्पद टिक टॉक स्टार हरीम शाह के हवाले से चौधरी से कोई सवाल किया था जिस पर वह नाराज हो गए।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि ऐसे एंकर का पत्रकारिता से कोई लेना-देना नहीं है। पत्रकारिता में घुसे ऐसे लोगों को बेनकाब करना उनका फर्ज है। रिपोर्ट में बताया गया है कि फवाद चौधरी इससे पहले भी एक समारोह में एक अन्य ऐंकर को थप्पड़ मार चुके हैं। हरीम शाह वही है, जिसने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के ऑफिस में वीडियो बनाकर सुर्खियां बटोरी थी। पाकिस्तान में वह जितनी पॉप्युलर है, उतनी ही विवादित भी।

PunjabKesari

हाल ही में हरीम शाह ने पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को लेकर एक विडियो जारी किया था, जिस पर खासा विवाद हुआ था। उसने शेख रशीद पर अश्लील मेसेज भेजने के आरोप लगाए थे। हरीम शाह ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को भी घसीटते हुए उनका भी विडियो जारी करने की धमकी दी थी। थप्पड़ खाने वाले पत्रकार मुबाशिर लुकमान के प्लेन में भी टिक टॉक स्टार ने विडियो बनाया था। हालांकि, बाद में पत्रकार ने हरीम शाह पर लैपटॉप और कुछ अन्य सामान चोरी करने का आरोप लगाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News