इमरान को नहीं गरीबों की परवाह, कोरोना वैक्सीन के बजाय खऱीद रहे VVIP विमान

2021-04-08T11:59:45.593

इस्लामाबाद: प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार पाकिस्तान में सुशासन का दावा कर रहे हैं लेकिन उनके इन दावों की उस समय पोल खुल गई  जब सरकारी दस्तावेज से उनके इरादों का पता चला। बुधवार को  लीक हुए एक सरकारी दस्तावेज से पता चला है कि इमरान सरकार ने पाकिस्तान के लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन खरीदने के बजाय वीवीआईपी लोगों के लिए  प्लेन खरीदने पर पैसे खर्च कर रहे हैं।

 

पश्तून मीडिया के एक ट्विटर हैंडल के अनुसार, "पाकिस्तान ने अपनी गरीब आबादी के लिए टीके खरीदने के लिए एक पैसा नहीं दिया है लेकिन वीवीआईपी  लोगों के विमान को खरीदने के लिए लगभग 20 2 मिलियन खर्च कर रहा है।वीवीआईपी विमानों की जानकारी दक्षिण एशिया प्रेस द्वारा साझा की गई थी।

PunjabKesari

ट्वीट में कहा गया त एक गुप्त पाकिस्तानी सरकारी दस्तावेज से पता चलता है कि कैबिनेट डिवीजन VVIP जहाज पर 0.3 मिलियन (लगभग 20 20 लाख रुपये) खर्च करने के लिए मंजूरी देगी। विमान का इस्तेमाल पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और राष्ट्रपति करेंगे।

 

 बता दें कि 6 अप्रैल 2021 की तारीख आधिकारिक दस्तावेज में दर्ज है। इसमें कहा गया है कि मंत्रिमंडल की आर्थिक समन्वय समिति (ईसीसी) की बैठक 7 अप्रैल 2021 बुधवार को होगी। पत्र के अनुसार, वित्त और राजस्व मंत्री बैठक की अध्यक्षता करेंगे।


Content Writer

Tanuja

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static