नई गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए बॉयफ्रेंड ने एक्स का किया एेसा हाल, जान हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 02, 2017 - 11:46 AM (IST)

ओहियो: दुनिया में कई अजीबोगरीब किस्से सामने आते हैं जिन्हें सुन रौंगटे खड़े हो जाते है। एेसा ही एक किस्सा ओहियो में सामने आया जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल ओहायो के रहने वाले अर्टुरो नोवा नामक शख्स ने अपनी नई गर्लफ्रेंड कैटरीना लेटन के साथ नई जिंदगी शुरू करने के लिए अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया और इतना ही नहीं उसकी हत्या करने के बाद लाश को फ्रीजर में डाल दिया।नोवा ने फ्रीजर में कई बैग्स में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की लाश को डालकर रखा था।


जानकारी मुताबिक, नोवा की पूर्व गर्लफ्रेंड शैनन ग्रेव्स इस साल 22 जून से लापता थी।वह आखिरी बार अपने परिवार से फरवरी में मिली थी। उसकी लाश शनिवार को नोवा के लैंडलॉर्ड की पत्नी को मिली। नोवा ने अपने लैंडलॉर्ड से कहा था कि उसके घर में बिजली नहीं है और उसका फ्रीजर मीट से भरा है जिसके चलते उसने लैंडलॉर्ड से फ्रीजर को बेसमेंट में रखने की परमिशन मांगी, फ्रीजर में ताला लगा देख लैंडलॉर्ड की पत्नी को शक हो गया और उसने उसे तोड़ने का फैसला किया। जब उसने उसे तोड़कर देखा तो उसके अंदर का नजारा देख वह दंग रह गई।
PunjabKesariइस मामले में एक वकील ने बताया कि कैटरीना नोवा के साथ शिफ्ट होकर शैनन की जिंदगी जीने लगी। कैटरीना ने पुलिस को बताया कि उसने जुलाई की शुरुआत में यह फ्रीजर वॉलमार्ट से खरीदा था और इसे नोवा की बिल्डिंग में लगाने के लिए वहां डिलीवर करवा दिया था। जांचकर्ताओं का कहना है कि फ्रीजर में रखी बॉडी शैनन की है,  फिलहाल मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल कैटरीना और नोवा को जेल में रखा गया है, उन्होंने अभी तक वकील अपॉइंट नहीं किए हैं। इस मामले की अगली सुनवाई सोमवार को होगी और बॉडी की पहचान हो जाने के बाद उनपर अतिरिक्त चार्ज लगाए जा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News