जब बेटी को लेकर रो पड़े ओबामा कहा- मालिया को छोड़ना था ओपन हार्ट सर्जरी जैसा

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2017 - 01:49 PM (IST)

वाशिंगटनः विलमिंगटन डेलामेयर के एक क्लब  में पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का सोमवार को उस समय एक नया रूप देखने को मिला जब उन्होंने अपनी बड़ी बेटी मालिया ओबामा को उसके कॉलेज छोड़ने को लेकर अपना अनुभव साझा किया। यहां उन्होंने अपने एक छोटे से भाषण में भावुक होते हुए कहा कहा, "मैं यहां सिर्फ अपने परिवार को समर्थन देने के लिए आया हूं क्योंकि मैं उनकी बहुत चिंता करता हूं।

उन्होंने रुंधे गले से कहा, "हम में से वो जिनकी बेटियां हैं वे इस अनुभव को अच्छी तरह समझ सकते हैं। उन्होंने कहा, वे अपनी सबसे बड़ी बेटी मालिया को कॉलेज छोड़ कर आए हैं, यह अनुभव उनके लिए किसी हार्ट सर्जरी की तरह था।  इवेंट में ओबामा के द्वारा दिए गए छोटे से भाषण को काफी सराहा गया, एक लोकल रेडियो चैनल ने भी उनके भाषण के कुछ अंश को प्रसारित किया।

ओबामा ने मालिया के बारे में कहा, "मुझे गर्व था कि मुझे उसे कॉलेज छोड़ते हुए उसके सामने रोना नहीं आया। लेकिन वापसी में लौटते समय स्थिति कुछ और थी।" उन्होंने कहा, "ये वो खुशियां हैं जो कि हमारे बच्चे, हमारे पोते बाद में भी याद करेंगे और इन सब के बारे में बात करेंगे। "एक व्यक्ति जो एक समय में दुनिया का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति था लेकिन अंत में वह एक साधारण इंसान ही रह जाता है, अंततः यह क्या मायने रखता है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News