ये है दुनिया का सबसे 'पावरफुल' ट्वीट, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Wednesday, Aug 16, 2017 - 02:13 PM (IST)

वर्जीनियाः अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने शनिवार रात को एक ट्वीट किया जो सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला पोस्ट बन गया है। र्लोट्सविल, वर्जीनिया में भड़की हिंसा पर ओबामा ने ट्वीट किया। उनसे पहले मई में मैनचेस्‍टर कंसर्ट में हमले पर एरिआना ग्रांडे का ट्वीट काफी लोकप्रिय हुआ था। जिस पर 2.7 बिलियन लाइक्स थे।

ओबामा ने शनिवार रात को ट्वीट किया, ‘किसी के रंग या उसके बैकग्राउंड या फिर उसके धर्म के प्रति नफरत लेकर कोई पैदा नहीं होता।‘ यह प्रसिद्ध वाक्य नेल्सन मंडेला की ऑटोबायोग्राफी ‘लांग वॉक टू फ्रीडम’ से लिया गया है। इस ट्वीट के साथ ओबामा ने बच्‍चों के ग्रुप के साथ मुस्‍कुराते हुए अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है। बुधवार सुबह तक इस ट्वीट को 2.8 मिलियन से अधिक लाइक्‍स मिल चुके थे वहीं मई में ग्रांड के ट्वीट को करीब 2.7 मिलियन लाइक्‍स मिले थे।
PunjabKesari
ओबामा के बाद राष्‍ट्रपति बने डोनाल्‍ड ट्रंप द्वारा शनिवार को वर्जिनिया कॉलेज टाउन में दिए गए बयान की हर ओर से आलोचना की जा रही है, जहां श्वेतों को सर्वश्रेष्ठ मानने वाले लोगों ने वर्जीनिया से 256 किलोमीटर दूर शेर्लोट्स्विले शहर में एक पार्क से कनफेडरेट जनरल रॉबर्ट ई ली की प्रतिमा को हटाने की योजना के विरोध में यूनाइट द राइट रैली आयोजित की थी और रैली के पहले हिंसा भड़क गई। न्‍यूयार्क स्‍थित ट्रंप टावर में पत्रकारों से गरमा-गरम बहस में ट्रंप ने मंगलवार को यह स्‍पष्‍ट कर दिया कि इस मुद्दे पर उठाए जा रहे सवालों से वे तंग आ गए हैं। ट्रंप ने कहा,’यह दोनों पक्षों पर आरोप है।‘


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News