मां बिजी रही मोबाइल पर, बच्चा डूब कर मर गया !

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2017 - 04:28 PM (IST)

बीजिंगः चीन में 4 साल के एक बच्चे की स्विमिंग पूल में डूबकर मौत हो गई। बच्चा अपनी मां के साथ पूल में उतरा और खेलते-खेलते गहरे पानी में चला गया। उस वक्त बच्चे की मां फोन में बिजी थी और जब तक वो बच्चे को देख पाती, वो डूब चुका था। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना शियानयंग के एक रिजॉर्ट की है, जहां शियाओ नाम की महिला अपने 4 साल के बेटे के साथ पहुंची थी।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, शियाओ अपने बेटे के साथ स्विमिंग के लिए पूल में उतरी और फोन पर बिजी हो गई। वो पूल में खड़ी रही, जबकि उसका बेटा देखते ही देखते पूल में करीब 3 मीटर आगे गहराई की ओर बढ़ गया।  वीडियो में पूल के अंदर शियाओ और उसके बेटे के अलावा भी7 से 8 स्विमर नजर आ रहे हैं। देखते ही देखते बच्चा डूबने लगा, लेकिन शियाओ और पूल में मौजूद दूसरे किसी का भी ध्यान उस पर नहीं गया।

3 मिनट पानी में हाथ-पांव मारने के बाद बच्चा डूबकर करीब साढ़े तीन फुट गहराई में चला गया।  शियाओ के फ्रेंड्स के मुताबिक, काफी देर बाद शियाओ को ये अहसास हुआ कि उसका बेटा पूल से गायब है।  इसके बाद शियाओ ने अपने बेटे की काफी तलाश की और इसमें रिजॉर्ट के स्टाफ की भी मदद ली।  करीब एक घंटे बाद बच्चे की डेडबॉडी पूल के तल पर मिली।फिलहाल पूल को बंद कर दिया गया है और लोकल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। चीन की वेबसाइट पीपुल्स डेली ऑनलाइन ने सोशल मीडिया साइट पर इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News