परफॉर्मेंस दौरान दिमाग से निकलने लगा खून, गई मॉडल की जान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2017 - 06:25 PM (IST)

सिंगापुर: सिंगापुर में परफॉर्मेंस के दौरान एक मॉडल की मौत हो गई। दरअसल के दिमाग से ब्लीडिंग होने लगी थी, जिसके चलते उसका आधा शरीर काम नहीं कर रहा था। अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। मगर डॉक्टरों ने मौत के पीछे सिरदर्द होने की आशंका जताई है। मॉडल  केरन स्टेला वॉन्ग (28) जब गाना गा रही थी, तब उसके सिर से ब्लीडिंग भी हुई थी। इसके थोड़ी देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

 घटना बीते 12 दिसंबर की है। केरन स्टेला वॉन्ग  यहां पर एक कंपनी में मार्कीटिंग कंसल्टेंट थीं।  खाली वक्त में वह टेलीकम्युनिकेशंस कंपनी सिंगटेल के लिए मॉडलिंग करती थीं। स्टेला घटना वाले दिन कैरोके लॉउंज में परफॉर्मेंस दे रही थीं। उनके साथ इस दौरान उनके कुछ दोस्त भी मौजूद थे। आनन-फानन में उन्हें सिंगापुर जनरल हॉस्पिटल (एसजीएच) भर्ती कराया गया। वहां उनकी हालत और भी बिगड़ गई और वह कोमा में चली गईं।

एक-दो दिन तो इलाज के भरोसे वह जीवित रहीं। मगर तीसरे दिन अस्पताल में वह जिंदगी की जंग हार गईं। मरने से पहले उन्होंने वह अपनी दोनों किडनी और लिवर दान कर चुकी थीं। मॉडल के पिता लॉरेंस वॉन्ग ने  ने कहा, “डॉक्टरों ने उसकी मौत के पीछे इंट्रासेरेब्रल हैमरेज को वजह बताया है, जिसके चलते उसके सिर से ब्लीडिंग हुई थी।” वहीं, इस मामले में एक चीनी अखबार का कहना है कि लड़की की जान ऊंची पिच पर गाने से नहीं हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News