एक माह बाद ट्रंप के साथ दिखीं मेलानिया, अफवाहों पर लगा विराम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 10:37 AM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रप की पत्नी फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप के कई कई दिनों से किसी कार्यक्रम में ट्रंप के साथ नजर न आने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे । लेकिन लगभग एक माह बाद अब  मेलानिया पति  ट्रंप के साथ व्हाइट  हाऊस के एक आधिकारिक कार्यक्रम में नजर आने के बाद उनके ट्रंप को छोड़ कर जाने की अफवाहों पर विराम लग गया है। 


CNN के मुताबिक, 40 से ज्यादा गोल्ड स्टार सैन्य परिवारों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में मेलानिया ने शिरकत की। मेलानिया ने सोमवार रात जारी बयान में कहा कि  व्हाइट  हाऊस  में सैन्य परिवारों का स्वागत करने गर्व की बात है और वह देश की सेवा के लिए सैन्य सदस्यों की आभारी हैं। हालांकि, व्हाइट  हाऊस ने इस कार्यक्रम में जर्नलिस्ट्स को एंट्री नहीं दी।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एकवीडियो में देखा गया कि फर्स्ट लेडी ने काले रंग की स्लीवलेस ड्रेस और अपनी पसंदीदा ऊंची एड़ी की सैंडल पहनी है। बाद में मेलानिया ने इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी ट्वीट कीं जिनमें से एक में वह राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के साथ बैठी दिखीं। बता दें कि इससे पहले मेलानिया 10 मई को सार्वजनिक तौर पर तब दिखी थीं जब राष्ट्रपति ट्रंप के साथ मिलकर उन्होंने उत्तर कोरिया से रिहा किए गए तीन अमरीकियों का स्वागत किया था। इसके 4 दिन बाद वाइट हाउस ने घोषणा की थी कि किडनी के इलाज के लिए मेलानिया को अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News