McDonald's की icecream खाने वाले जरूर पड़े ये खबर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 26, 2017 - 03:44 PM (IST)

लुइजियाना: आइसक्रीम खाना किसे पसंद नहीं और अगर आप मैकडॉनल्स की आइसक्रीम खाना पसंद करते हैं तो यह खबर सुन आप हैरान रह जाएंगे।

मैकडॉनल्स के फूड ज्वाइंट में काम करने का दावा करने वाले निक नाम के शख्स ने ट्वीटर पर कुछ एेसी तस्वीरें ट्वीट की हैं,जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।दरअसल मैकडॉनल्स के आइसक्रीम बनाने वाली मशीन की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसके बाद आप परेशान होने के साथ वहां की आइसक्रीम खाना भूल जाएंगे।
PunjabKesari
अमरीका के दक्षिण पूर्वी राज्य लुइजियाना में रहने वाले निक ने कई तस्वीरे ट्वीट की है जिसमें कुछ मेटल ट्रे और मशीन की फोटो शामिल है। देखते ही देखते निक की ये तस्वीरें वायरल हो गई और लोग ज्यादा से ज्यादा इसे शेयर कर रहे हैं।
PunjabKesari
'हम सभी चौंके हुए हैं' तस्वीरों को ट्वीट कर निक ने लिखा है कि 'मैकडॉन्लस के आइसक्रीम केस से यह बाहर निकलता है। हम सभी चौंके हुए हैं।' 'ऐसा कतई नहीं है' निक ने ट्वीट में मशीन की आइसक्रीम ट्रे और मशीन की साइड के हिस्से की फोटो ट्वीट की है।
PunjabKesari

उसका कहना है कि लोग उसे झूठा मान रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। कई लोगों को चकित कर देने वाली इन तस्वीरों के ट्वीट को अब तक 13,500 से ज्यादा बार लोग रिट्वीट कर चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News