गद्दों की मेराथन का वीडियो हुआ वायरल, देखकर हैरान हो रहे लोग

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 03:45 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका में गद्दों की मेराथन का एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उड़ रहे मैट्रेसेस (गद्दों) का यह वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं कि ऐसा कैसे संभव है। दरअयल ये ओपन एयर सिनेमा की बर्बादी का वीडियो है जो अमेरिकी शहर कोलोराडो में लगा है । वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक तेज हवा चलती है और सारे गद्दे उड़ने लग जाते हैं।

 

लोग दौड़कर इन उड़ते हुए गद्दों को पकड़ने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन हवा इतनी तेज़ है कि इनकी कोशिश नाकाम रहती है। ये मजे़दार वीडियो कोलोराडो में रहने वाले शख्स ने शूट कर यूट्यूब पर डाल दिया। इस वीडियो को कैप्शन दिया "द ग्रेट मैट्रेस मैरिथॉन ऑफ 2019"। इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हज़ारों कमेंट्स भी मिले हैं। वीडियो पर मज़ेदार कमेंट्स करते हुए लोग कह रहे हैं कि ये वीडियो वाकई में कमाल है, ऐसे मैट्रेस उड़ते हुए पहले कभी नहीं देखा।

इस वाक्या को देखने वाले प्रत्यदर्शी शख्स ने बताया कि हम लोग पूल में बैठे हुए थे कि अचानक, दो मैट्रेस हवा में उड़ती हुई आईं और फिर धीरे-धीरे दे बहुत-सी मैट्रेस हवा में उड़ती नज़र आने लगी। ये मैट्रेस 3 दिन के मूवी शो के लिए लगाई गई थीं। ये एक आउटडोर 'बेड सिनेमा' था। इस वीडियो को देखने वाले लोगों का कहना है कि यहां मूवी देखने आए लोगों के लिए बुरा लग रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News